धारमध्य प्रदेश

धार बदनावर राजवर्धन सिंह दत्तीगाव के समर्थन सभा के दोरान ममता पर जमकर बरसे विजयवर्गीय,बंगाल की सरकार उग्रवादियों से मिलकर हमारे कार्यकर्ता की हत्या करवा रही है ।

मध्यप्रदेश के धार की बदनावर विधानसभा उप चुनाव मे आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज बदनावर में भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के समर्थन में कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुचे थे। इस अवसर पर विजयवर्गीय ने ममता सरकार को जमकर आड़े हाथो लेते हुए कहा कि वहाँ लोकतंत्र नही है , रोज हमारे कार्यकर्ताओ की हत्या हो रही है , वहां कोई भी सुरक्षित नही है , वहाँ जो भी पार्टी पॉवर में रहती उस पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या होती है , पहले सीपीएम , कॉग्रेस के कार्यकर्ताओं का यही हश्र हुआ था अब हमारे कार्यकर्ता निशाने पर है।वहाँ हिंसक राजनीति हो रही है ,सरकार उग्रवादियों के साथ मिलकर हमारे कार्यकर्ताओ की हत्या करवा रही है।
कैलाश विजयवर्गीय (भाजपा राष्ट्रीय महासचिव )मीडिया से बात करते कहा कि वहां अपराधियों से मिलकर हत्या करवा रही है कार्यकर्ताओं की अगर हत्या हो जाती हैं मार दिया जाता है तो उसे आत्महत्या में परिवर्तित कर देते हैं एक तरीके से अराजकता हैं वहां बहुत ही इन सब राजनीति है। वहां राजनीति करना बहुत मुश्किल है कम से कम सवा सौ कार्यकर्ता मारे गए हैं एक दमदार कार्यकर्ता मनीष शुक्ला थे शूटर से मरवा दिया बांग्लादेश से शूटर बुलवाया गया था स्टेगन से मारा गया 19 गोलियां उनके शरीर से निकली थी। थाने के सामने कोई अपराधी इतनी हिम्मत कर सकता है कि स्टेगन लेकर आए बिना पुलिस की संरक्षण के । यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है वहां प्रजातंत्र नहीं है महामहिम गवर्नर ने इस विषय में टिप्पणी की है। मुझे क्या हर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को खतरा है वहां विपक्ष को कुचल दिया जाता है पहले सीपीएम ताकतवर थी तो सीपीएम को मारा उन्होंने, फिर कांग्रेस ताकतवर हुई तो कांग्रेस को मारा उन्होंने और अब हम ताकतवर हैं तो हमें मार रहे हैं जो जो पार्टी ताकतवर विपक्ष में होती हैं उन्हें खतरा होता है। भारतीय जनता पार्टी के उन कार्यकर्ता के लिए खतरा है जो पोलिंग बूथ पर है।

नयन लववंशी
धार मप्र
6261746002

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close