सुदर्शन न्यूज़ चैनल लोकप्रिय बिंदास बोल कार्यक्रम को टुकडे टुकडे गेंग के द्वारा न्यायपालिका को भ्रमित कर रोक लगवाई ,देश की चोथे स्तम्भ की हत्या की,देश के राष्ट्रप्रेमी संगठन मे आक्रोश।

0

आज पत्रकारिता की हत्या न्यायपालिका को अंधेरे में रख कर किया गया. सुदर्शन न्यूज़ के प्रसिद्ध कार्यक्रम बिंदास बोल में आज रात 8:00 बजे UPSC जिहाद पर खुलासे को लेकर लाइव प्रसारण होना था. मगर अफजल प्रेमी गैंग और जेहादी गैंग ने मिलकर ‘दिल्ली उच्च न्यालय’ से कार्यक्रम का प्रसारण रोकने को लेकर स्टे आर्डर पास करा लिया. सबसे चौकाने वाली बात ये है कि अफजल प्रेमी गैंग और जेहादी गैंग इस खुलासे को रोकने के लिए पहले सर्वोच्च न्यालय गये थे. मगर सर्वोच्च न्यालय ने कार्यक्रम रोकने से मना कर दिया. इस बात को दिल्ली उच्च को नहीं बताया गया और कोर्ट को अंधेरे में रख कर स्टे आर्डर पास करा लिया गया. तो ऐसे में सवाल खड़ा होता है की क्या ये न्यायपालिका की हत्या नहीं है ? क्या ये सदी का सबसे बड़ी न्यायिक त्रासदी नहीं है ? आखिर खुलासे से पहले ही क्यों डर गया जिहादी गैंग ? प्रसारण से पहले ही हिल गये वामपंथी ? सेक्युलर जमात को क्यों चुभ रहा है बिंदास बोल ? क्या देश में मीडिया की आजादी खतरे में है ? कहाँ हैं लोकतंत्र की दुहाई देने वाले अवार्ड वापसी गैंग ? क्या अब पत्रकारिता की धारा अफजल प्रेमी गैंग तय करेगा ?
इन्ही प्रश्नों को लेकर धार जिले के पत्रकार जगत व नव भारत संस्था धार सहित अन्य राष्ट्र प्रेमी व श्री राम सेना ,कांठमांडु पेनल व अन्य सामाजिक संगठन मे आक्रोश देखा जा रहा है अगर सुदर्शन न्यूज़ चैनल के प्रधान संपादक श्री सुरेश जी चव्वाणकै के कार्यक्रम बिंदास बोल पर माननीय न्यायालय के समक्ष सही साक्ष अतिशीघ्र पेश किया जायेगा हमे विश्वास है हमे जल्द न्याय मिलेगा।
क्या मीडिया अब आजाद नहीं रहा ? इन सभी सवालों का जवाब आज पूरा देश पूछ रहा है. सेक्युलर जमात को इन सवालों का जवाब देना पड़ेगा. आप भी आवाज़ उठाईये और पत्रकारिता और न्यायपालिका की हत्या होने से बचाईये।

नयन लववंशी
6261746002

Leave A Reply

Your email address will not be published.