अमझेराचोरी वारदातधार

पुलिस की नाक मे दम करने वाले वाले शातिर दो चोर पिकअप वाहन चुराकर भाग रहे दो चोरो को धरदबोचा, पूछताछ के दौरान कबूली अन्य वाहन 13 लाख की किमत के वाहन चोरी की वारदाते की ।

एमपी धार – अमझेरा थानांतर्गत ग्रामीण क्षेत्र मे आये दिन चोरी की घटना से आम लोग परेशान है वही लगातार हो रही वाहन चोरी की घटना के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीते दो माह में हुई वारदातों में शामिल दो बदमाशों ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों बदमाश दो दिन पूर्व अमझेरा से एक पिकअप चुराकर भाग रहे थे, जिन्हें घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गई दो पिकअप, दो बाइक, ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद की है। इन वाहनों की कीमत 13 लाख रुपए के आसपास है। अमझेरा पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा किया है।
घटना पांच नवंबर की रात चार बजे फरियादी छोटे खां पिता काले खां निवासी अंबिका चौराहा अमझेरा की पिकअप क्रमांक एमपी-09-केडी-1333 को घर के बाहर से बदमाश चुराकर ले गए थे। मुखबिर की सूचना पर पिकअप वाहन अमझेरा से जीराबाद जाने की जानकारी पुलिस को मिली। इस पर मय फोर्स अमझेरा पुलिस ेन वाहन का पीछा किया और रोकने का प्रयास किया। ग्राम झीरण पुलिया के पास पीकअप वाहन को छोडक़र दो व्यक्ति उतरकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। इनमें जगदीश पिता हुकुम मुवेल निवासी टोनगांव व भेरूसिंह पिता शोभाराम कनेल निवासी उदियापुर मनावर शामिल है। साथ ही पिकअप को भी जब्त कर लिया।
आरोपी ने वारदात को कबुलते हुऐ बताया कि सात अक्टूबर को शीतला माता मंदिर के पास अमझेरा से इदरिश युनूस पिता मोहम्मद अली बागवान की पिकअप क्रमांक एमपी-11-जी-1530 को चोरी की वही दो अगस्त को सुल्तानपुरा गोंदीखेड़ा गिट्टी खदान से फरियादी रमेशचंद्र पिता लक्ष्मणसिंह लश्करी निवासी मगजपुरा थाना कोतवाली की ट्रैक्टर ट्राली चोरी किया,चार नवंबर को कड़दा फाटा से एक मोटरसाइकिल व धार से एक पल्सर गाडी चोरी करने की
चुराए हुए वाहन जब्त
पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाशों ने पिकअप क्रमांक एमपी 09 केडी 1333 सहित ट्रैक्टर-ट्रॉली, पिकअप क्रमांक एमपी 11 जी 1530 व दो बाइक बरामद कर ली है। इन वाहनों की कीमत 13 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। ये सभी चोरियां अमझेरा थानांतर्गत की बताई जा रही है, इस कारण अमझेरा पुलिस के नाको मे चने चबाने वाले कल आखिरकार पुलिस के हत्थे चड ही गये यह घटना को लेकर नवागत थाना प्रभारी सीबी सिंह ने पद ग्रहण करते ही बड़ी सफलता मानी जा रही है ।
वही पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह व एएसपी देवेंद्र पाटीदार के निर्देशन में एसडीओपी रामसिंह मेड़ा के मार्गदर्शन में थाने में टीम गठित की गई। टीम द्वारा चोरी किए गए पिकअप वाहन व आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में टीआइ अमझेरा सीबी सिंह, एसआइ राजेंद्रसिंह सिंगोड़, एसआइ प्रशांत पास, आरक्षक राहुल मंडलोई, रामगोपाल, लालसिंह, अशोक की सराहनीय भूमिका रही।

नयन लववंशी
प्रधान संपादक
6261746002

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close