जुर्मधारमध्य प्रदेश

दसई : एक बार फिर गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया,सरकारी अध्यापक जावेउद्दीन कुरेशी द्वारा रात को फोन लगाना व ब्रेनवाश करने का गंभीर आरोप लगाते हुए छात्राओं ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

एमपी धार : मध्यप्रदेश के धार जिले सरदारपुर तहसील के ग्राम दसई में एक बार फिर गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का गंभीर आरोप लगा है ।
मामला हायर सेकंडरी कन्या स्कूल मे अंग्रेजी विषय शिक्षक के पद के शिक्षक कार्यरत अमझेरा निवासी जावेउद्दीन कुरेशी है।उस आरोपी जावेउद्दीन कुरेशी पर गंभीर आरोप लगाते हुए हायर सेकेंडरी की छात्राओं ने गांव के जनप्रतिनिधियों के साथ टप्पा कार्यालय पहुंचकर नायब तहसीलदार हेमलता डिंडोर को एक आवेदन दिया है। आवेदन में छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते बताया कि जावेदउद्दीन कुरैशी द्वारा कक्षा में बेमतलब की बाते की जाती है तथा बिना वजह छात्राओं को रात कॉल करते है तथा जो बाते हमारे विषय मे नही है , हम नही जानते है उनके बारे में बात करते है। कल रात में भी हमारी स्कूल की एक छात्रा को रात्रि 9 बजे कॉल करके परेशान किया गया। छात्राओं ने बताया कि शिक्षक कुरैशी द्वारा कक्षा में पढ़ाने से ज्यादा उनके धर्म और जाती की बात कर ब्रेन वास व भेदभाव की बात करते है,तथा कक्षा में कोरोना वायरस के बारे में छात्राओ से कहते है कि मास्क पहनने से तथा वैक्सीन लगवाने से कुछ नही होता है। छात्राओं ने आवेदन देकर उनकी इस समस्या का निराकरण व आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन देने के दौरान छात्राओं के साथ ग्राम दसई सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

नयन लववंशी
प्रधान संपादक
6261746002

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close