धारमध्य प्रदेश

क्षत्रिय लोधा समाज का बडा आरोप कहा कि हमारे समाज के वरिष्ठ लोगो को राजनैतिक साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है, आरोपी के पक्ष मे साक्ष सौपे, पीडित के चचरे भाई ने कहा की मेरी बहन के साथ गलत नही हुआ।

मध्यप्रदेश के धार जिले के लोधा समाज धार जिले भर के बडी संख्या मे एसपी कार्यालय पहुंचे और उनके प्रवक्ता उँकर सिंह सिसोदिया (लोधा)हाई कोर्ट अधिवक्ता इंदौर ने बताया कि लोधा समाज के युवकों को द्वेष व साजिश के तहत दुष्कर्म का आरोप झूठे प्रकरण में फंसाने के लिए पुलिस पर अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है।
क्षत्रिय लोधा समाज के लोगों ने धार एसपी से मांग की, कि दुष्कर्म के झूठे आरोप की उचित जांच की जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।
साथ ही समाज के लोगों ने आरोपी के साक्ष्य की रिकॉर्डिंग व वीडियो की सीडी भी पुलिस को सोपी वही जांच मे पुलिस को सहयोग कर रहे है ज्ञ
आपको बता दें कि धार जिले के ग्राम नवासा में एक दलित महिला ने धार एसपी को आवेदन दिया और बताया कि उसके साथ लोधा समाज के अर्जुन भाटी, रोहित भाटी रवि सिसोदिया ने सामूहिक बलात्कार किया और दुष्कर्म का वीडियो बनाया ।
जिसकी नौगांव थाना में शिकायत भी की गई, मगर पुलिस आरोपियों पर कार्यवाही नहीं करने गंभीर आरोप लगाया था ।
इसी घटना को लेकर क्षत्रिय लोधा समाज के लोग बड़ी संख्या में आज धार एसपी कार्यालय पहुंचे और महिला द्वारा समाज के युवकों पर झूठा दुष्कर्म का प्रकरण बताया।
समाज के लोगों ने कहा कि राजनीति के चलते आपसी रंजीश को लेकर महिला के द्वारा कुछ राजनीतिक लोग बेवजह से लोधा समाज के युवकों को फसा कर समाज को बदनाम करने का प्रयास किया जा रह हैं।

इसी विवाद को क्षत्रिय लोधा समाज धार ने एसपी के नाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार को ज्ञापन दिया और इस पूरे मामले
की उचित जांच करने की मांग की ।
वही मामले मे नया मोड जब आया कि दलित महिला के रिश्ते में चचरे भाई विक्रम सिंह वास्केल भी धार एसपी कार्यालय आरोपी के पक्ष मे आवेदन दिया और उन्होने बताया कि मेरी बहन के साथ ऐसा कुछ भी नही हुआ है वह दबाव के चलते बलात्कार का आरोप गांव के लोधा समाज के युवकों चुनावी रंजिश को लेकर गांव के कुछ राजनेता दबाव के चलते अच्छे लोगो को बदनाम कर फंसाने का प्रयास कर रहे है।
इस मामले को लेकर ग्राम नवासा के सामूहिक दुष्कर्म के मामले ने अब काफी तूल पकड़ लिया है ।
दोनों ही समाज की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप जारी है।
हालांकि धार एसपी के निर्देशन में डीएसपी लेवल पर पुलिस जांच चल रही है ।
पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि,आखिर दोषी कौन है?

नयन लववंशी

प्रधान संपादक

6261646002

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close