इंदौर अहमदाबाद राजमार्ग चिकलिया फाटे पर भीषण सडक हादसा,6 मजदूरों की मोत, 20 से अधिक घायल ,धार आरटीओ विभाग कुंभकर्ण की नींद सोया।

0

मध्यप्रदेश धार – इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित चिकलिया फाटे पर एक भीषण सडक हादसे मे 6 लोगो की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गये , जिनमे से 8 लोग गंभीर घायल बताये जा रहे है . बताया जा रहा है कि मजदूरो से भरा पिकअप वाहन केसूर से टांडा की ओर जा रहा था , तभी यह वाहन चिकलिया फाटे पर पंचर हो गया , जिसके बाद ड्रायवर इसे सडक किनारे खडा कर पहिया बदल रहा था , इस दौरान कुछ लोग पिकअप वाहन मे ही बैठे हुए थे और कुछ लोग वाहन के आसपास खडे हुए थे , इसी दौरान एक तेज रफ्तार टेंकर ने पिकअप वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी , जिससे 6 लोगो की मौत हो गई वही इस हादसे मे 20 से अधिक लोग घायल हो गये . घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुँची और सभी घायलो को जिला अस्पाताल लाया गया जहाँ सभी का उपचार जारी है वही दो गंभीर घायलो को इंदौर रैफर किया गया है . उधर टेंकर चालक टेंकर छोड मौके से फरार हो गया जिसकी तिरला थाना पुलिस तलाश कर रही है . घायलो के अनुसार टेंकर काफी तेज रफ्तार से आ रहा था और उसने पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मारी . पिकअप वाहन मे सभी मजदूर थे और ये टांडा के रहने वाले थे , सभी मजदूर ग्राम केसूर मे सोयाबीन काटने गये हुए थे और वहाँ से काम पूरा करके ये अपने गाँव लौट रहे थे , तभी अल सुबह करीब तीन बजे के आसपास यह हादसा हो गया . उधर अपर कलेक्टर शैलेन्द्रसिंह सोलंकी घायलो को देखने जिला अस्पताल पहुँचे , उनका कहना है कि सभी घायलो का उपचार करवाया जा रहा है और जो भी शासन की ओर से सहायता होगी सभी घायलो को दी जायेगी . वही उन्होने कहा कि मृतको के परिजनो को भी शासन के नियमानुसार सहायता प्रदान की जायेगी ।

वही आये दिन रेत के ओवर लोडिंग ट्रक, डंफर हवा मे बात करते हुए रोज निकलते है वही धार आरटीओ विभाग कुंभकर्ण की नींद सोया है कोई कार्यवाही नही की जाती है ,इन हादसे के जिम्मेदार अक्सर अनियन्त्रित गति से चलने वाले ओवर लोडिंग ट्रक व डंफर ही मासूम लोगो की मोत के जिम्मेदार है। 

नयन लववंशी धार
6261746002

Leave A Reply

Your email address will not be published.