मध्य प्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संगठन ने तहसील सरदारपुर के  खंड शिक्षा अधिकारी को प्रांतीय सचिव व तहसील अध्यक्ष के नेतृत्व मे मांग पत्र सोपा।

0

मप्र धार- मध्य प्रदेश लघु वेतन कर्मचारी संगठन ने तहसील सरदारपुर खंड शिक्षा अधिकारी माथुर साहब को प्रांतीय सचिव व तहसील अध्यक्ष भारत सिंह ठाकुर के नेतृत्व में बी ई ओ को 4 बिंदु का ज्ञापन सौंपा।
(1) जिसमें कोराना काल में अंशकालीन कर्मचारियों को 12 माह से वेतन नहीं मिला। जिससे परिवार चलाने में अधिक कठिन कठिनाइयों का दौर गुजर रहा है।
(2) कोरोना महामारी से अंशकालीन कर्मचारी नहीं मरे लेकिन वेतन के अभाव में कर्मचारी भूख से मरने के कगार पर अंशकालीन कर्मचारियों को कोरोना महामारी में बंद रखा है जो यथावत वापस रखा जाए।
(3) दैनिक वेतन भोगी को भी 5 माह से वेतन नहीं मिला और स्थाई कर्मी को भी चार-पांच माह से वेतन नहीं मिला। एनपीएस कीट भी नहीं प्रदाय की गई जिसका मुद्दा 12 महा से चला आ रहा है।
(4) दैनिक वेतन भोगी व स्थाई कर्मी का विशेष भत्ता नहीं मिला अंशकालीन कर्मचारी को हजार रुपए शासन द्वारा बढ़ोतरी हुई उसका एरिया भी आज दिन तक नहीं मिला।
वेतन के संबंध में लघु वेतन कर्मचारी प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष संतोष शर्मा के नेतृत्व में कलेक्टर से मुलाकात की जाएगी अति शीघ्र सरदारपुर लघु वेतन कर्मचारी पदाधिकारी मैं श्री अशोक डामेचा , संजय भुरिया, गोविंद भाबर, कन्हैया लाल मालवीय, नंदलाल मारू, रतन भूरिया, भेरूलाल उपस्थित थे उक्त जानकारी प्रतिनिधि मंडल द्वारा दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.