दसईधार

उद्योगमंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगाव का आज दसई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दसई का ओचक दोरा किया,एंबुलेंस व आक्सीजन सिलेंडर देने का आश्वासन दिया।

मध्य प्रदेश शासन के उद्योग मंत्री एवं धार जिला के कोरोना प्रभारी श्री राजवर्धन दत्तीगांव ने सोमवार सुबह 11 बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दसई पर पहुंचकर स्वास्थ्य केंद्र पर लोगों को मिल रही व्यवस्था की जानकारी ली। उद्योग मंत्री ने स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ डॉ नरेंद्र मिश्रा एवं डॉ मोनिका पटेल ने स्टाप कमी ,मरीजो के पेय जल समस्या, आदि समस्या से अवगत कराते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वर्तमान में लोगों को स्वास्थ्य सेवा देने में आ रही समस्या के बारे में जानकारी दी । स्वास्थ्य केंद्र पर कई दिनो से अधूरे पड़े प्रसूति भवन को शीघ्र बनाकर ऑक्सीजन पाइप लाइन लगाने एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के परिसर में समीप खाली पड़ी जगह पर 20 बिस्तर के नवीन कमरे के शीघ्र निर्माण कार्य प्रारंभ करने का सरदारपुर सीईओ को निर्देश उद्योग मंत्री ने दिया । साथ ही आश्वस्त किया की शीघ्र ही ऑक्सीजन सिलेंडर एवं जनभागीदारी से एंबुलेंस की व्यवस्था करवाने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने एक जनभागीदारी समिति के माध्यम से राशि एकत्रित करने बात भी कही अधूरे भवन का निरीक्षण करते हुए उद्योग मंत्री।
ग्राम पंचायत सचिव राकेश भाटी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ डॉक्टर एवं स्टाफ कर्मचारियों के मुख्यालय पर रहने के लिए के लिए बने कमरे को रिपेयरिंग कर उनके रहने योग्य बनाने का निर्देश दिया।
इस अवसर पर सरदारपुर अनुविभागिय अधिकारी बीएस क्लेश. सरदारपुर सीईओ. एसडीओपी सरदारपुर .चौकी प्रभारी दसई .ग्राम पंचायत सचिव एवं भाजपा कांग्रेस के कार्यकर्ता सहित आम जन उपस्थित थे।

प्रतिक सिंह राठौर
दसई धार मप्र

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close