Uncategorized

पावागढ से लोट रहे दशनार्धीयो से भरा पीकअप वाहन आइसर से टकराया,दो की मोके पर मोत दस घायल।

मध्यप्रदेश के धार के धामनोद मांडू मार्ग पर ग्राम तलवाड़ा में आज सुबह बजे फलो से भरी आईसर वाहन एवं पावागढ़ माताजी के दर्शन करके लौट रहे दर्शनार्थियों से भरी पिकअप वाहन की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई एवं 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन के चालक का शव बुरी तरह फस गये जिसे बाद में वाहन के कांच फोड़कर निकाला गया। गंभीर घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया।

जैसीबी की मदद से अलग किए वाहन घायलो के  अनुसार महाराष्ट्र के अमरावती जिले के करीब 22 दर्शनार्थी गुजरात में पावागढ़ माताजी के दर्शन करके पिकअप वाहन से महाराष्ट्र के अमरावती जिले के लिए लौट रहे थे तभी अचानक नालछा थाना क्षेत्र के ग्राम तलवाड़ा के मुख्य चौराहे पर महाराष्ट्र की तरफ से आ रही है अंगूर से भरी आईसर वाहन क्रमांक एमएच 18 बीएच 6477 एवं पावागढ़ से दर्शन कर लौट रही पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 04 जीबी 3462 से आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना स्थल पर खेत में सुकला भर रहे किसानों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर डायल हंड्रेड के चालक कमल चौधरी एवं लक्ष्मण चौहान मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस के चालक प्रमोद बाबर एवं चिकित्सक शिवप्रताप की मदद से मदद से गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय धार भेजा गया।

पिकअप वाहन में चालक का शव बुरी तरह फंसा दोनों ही वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद दर्शनार्थियों से भरी पिकअप वाहन के चालक का शव बुरी तरह से फंस गया था। जिसे बाद में पुलिस एवं ग्रामीणों की मदद से वाहन के कांच फोड़कर निकाला गया।दुर्घटना में वाहन चालक एवं दर्शनार्थी सुनील बंसीलाल की मौके पर ही मौत हो गई चालक का फिलहाल नाम पता नहीं चल पाया है।

पिकअप वाहन का आधा हिस्सा दूर जाकर गिरा तलवाड़ा के मुख्य चौराहे पर शासकीय हाई स्कूल के सामने हुई दुर्घटना इतनी भयावह थी कि दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन की बॉडी का आधा हिस्सा दूर जाकर गिर गया।

यह हुए गंभीर घायल इस दुर्घटना में पावागढ़ से दर्शन करने के बाद जा रहे तीर्थयात्रियों में से गंभीर घायल हुए इसमें टेटयाजामसीह पिंटिया, बुधराम, राकेश, कालूराम, सकाराम, इंदु, प्रेमलाल, अनिल, संतोष, नितेशआदि गंभीर घायल हुए हैं जिनका जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। दुर्घटना में एक 4 साल का बच्‍चा गोविंद पिता सुनील भी घायल हुआ है जिसे सिर में गंभीर चोट आई है।

नयन लवव॔शी

धार मप्र

6261746002

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close