तेलंगाना

तेलंगाना में भाजपा विधायक टी राजा सिंह गिरफ्तार ,कोर्ट ने कहा गिरफ्तार गलत कहकर जमानत दी ,क्या बीजेपी मांगेगी माफी ?

तेलंगाना गोशामहल -तेलंगाना में इस समय कट्टरपंथी बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह पर निशाना ही नहीं बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं। वही उनकी ही पार्टी वोट बैंक की तुष्टीकरण के चलते भाजपा ने मई उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया पार्टी ने उन्हें उन्हे घरते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उनसे जवाब मांगा है। जांच पूरी होने तक उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया है।

ऐसा ही नहीं है कि टी राजा को पहली बार निशाना बनाया गया है इससे पहले भी टी राजा सिंह को साल 2020 में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने राजनेता को मंच और इंस्टाग्राम से कथित तौर पर प्रतिबंधित कर दिया था।
तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है। बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी का आरोप है।

इसके बाद से ही कट्टरपंथी हैदराबाद में भारी संख्या में सड़कों पर उतर आए। उसके बाद आज सुबह उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया।

पैगम्बर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कई शिकायतें दी गई थीं। इतना ही नहीं, दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मीरचौक पुलिस थानों के बाहर भारी संख्या में लोग शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे।

दरअसल, टी. राजा ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी। जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद के ऑफिस के सामने और शहर के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। प्रदर्शनकारी उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे।
इस घटना को लेकर देश मे राजा सिंह के पक्ष मे हिंदूवादी संगठनो व समर्थको मे तेलंगाना सरकार व बीजेपी के प्रति सोशल मीडिया पर कडा रोष देखा गया वही भाजपा के खिलाफ खरी खोटी सुनाई दी ।
इसी बात को लेकर आज शाम तेलंगाना पुलिस को आडे हाथ लेते हुए कहा की राजा सिंह ने किसी का नाम नही लिया इस बयान मे किसी भी पैगंबर के विषय मे नही कहा है यह गिरफ्तारी गलत उन्हे ससम्मान रिहा किया जाय वही तेलंगाना पुलिस माफी मांगे कहकर जमानत दी गई।
अब देखना होगा कि बीजेपी एक हिंदु वादी नेता टी राजा सिंह की निलंबन वापस लेती है या नुपुर शर्मा को विषम परिस्थिति मे भाजपा ने छोडा ऐसा ही टी राजा सिंह के साथ होगा ये समय ही तय करेगा ।

नयन लववशी
प्रधान संपादक
6261746002

नयन लववंशी

प्रधान संपादक | Nayanrathore844@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page

Close