कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने की हिन्दू आस्था पर चोट,
गो माता का किया अपमान,कहा गो मांस खाने में कोई खराबी नहीं है, कांग्रेस पर बीजेपी का बड़ा प्रहार।

0

पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जी 25 दिसम्बर को जन जागरण अभियान के प्रशिक्षण कार्यशाला भोपाल मे बोल रहे थे इसी दोरान वीर सावरकर की किताब का हवाला देते हुए कहा कि “हिंदू धर्म का हिंदुत्व से कोई नाता नहीं है गाय खुद के मल में लोट लेती है वह कहां से हमारी माता हो सकती है? उसका गौ मांस खाना में कोई खराबी नहीं है”।
भारत मे सबसे बडा हिंदु समाज है हिंदु समाज मे गाय को आस्था व श्रद्धा के साथ पुजा जाता है गाय को माता मानी जाती है ऐसे मे कांग्रेस के मंच से हिंदु समाज के खिलाफ आस्था व श्रद्धा के खिलाफ बयान देना दिग्विजय सिंह व कांग्रेस के लिए क्या दर्शाना चाहते है ।
यूपी चुनाव के पहले अपनी राजनीति चमकाने के लिए के लिए हर समय हिंदुत्व के खिलाफ बोलने का कार्य करते आये है,ऐसे मे बीजेपी को एक ओर नया मुद्दा दे दिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कड़ा विरोध करते हुए रुख में निंदा की है और कहां है की उनको अगर हिंदुत्व से कोई समस्या हो तो दूसरे धर्म में चले जाना चाहिए उनको किसी धर्म के ऊपर उंगली उठाने व किसी धर्म को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं है, ऐसे में देखा जाएगा आने वाले चुनाव में दिग्विजय के बयान से कितना नुकसान है या फायदा होगा?
वही बयान को लेकर हर जगह किरकिरी हो रही है वही कांग्रेस की तरफ से बयान को लेकर कोई बयान नही दिया है अब देखना होगा कि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी हिंदु समाज के लिए चुनाव के समय हिंदु होने का प्रमाण पत्र लिए घुमते फिरते है ऐसे मे दोनो दिग्विजय सिंह के बयान से कितने सहमत है व क्या कार्रवाई करते है ?

नयन लववंशी
प्रधान संपादक
6261746002

Leave A Reply

Your email address will not be published.