दसाई मे सराफ कारोबारी के यहा पर चोरी की वारदात,लाखो के आभुषण पर चोरो ने किया हाथ साफ,इस महीने मे दुसरी बार व्यापारी के यहा दिया वारदात को अंजाम
कल अमझेरा मे 6 स्थानो पर चोरो ने तोडे थे ताले

0

दसाई। अमझेरा थाना क्षेत्र मे लगातार दूसरे दिन चोरो ने वारदात को अंजाम दिया। शनिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात मे चोरो ने जहा अमझेरा मे 6 मकानों के ताले तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया था लेकिन सफलता नहीं मिली वही बीती रात्रि मे दसाई के नया बाजार मे एक सराफा व्यापारी के यहां वारदात को अंजाम देकर लाखों के आभूषण चोरी करने मे सफल हो गये।
मिली जानकारी के अनुसार दसाई के नया बाजार मे सर्राफा व्यापारी जितेन्द्र नाहर की दुकान मे वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपये मूल्य के सोने एवं चांदी के आभूषण चुरा ले गये। चोरो ने 25 अप्रैल को भी श्री नाहर की दुकान पर वारदात का प्रयास किया था लेकिन सफल नहीं हो पाये थे। 25 अप्रैल को चोरो की करतूत सीसीटीवी कैमरे मे भी कैद हुई थी। चोरो ने जहा पर वारदात को अंजाम दिया उसके समीप ही एक और मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। जहा से चोर नाहर के मकान के ऊपर छत पर गये और वहा पर टावर की फर्श को हटाकर घर मे प्रवेश किया जहा पर तिजोरी मे रखे आभूषण चुरा लिये। दोपहर मे जब श्री नाहर घर की ऊपरी मंजिल पर गए तब तिजोरी खुली पड़ी हुई थी तथा सामान बिखरा हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी अशोक कनेश ने मौका मुआयना किया। वही अमझेरा टीआई सीबी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने मौका मुआयना कर व्यापारी से जानकारी ली है। पुलिस द्वारा शुरुआती जांच आरंभ कर दी गई है। व्यापारी के द्वारा 25 किलो के लगभग सोने एवं चांदी के आभूषण चोरी होने की बात बताई जा रही है।

नयन लववंशी

6261746002

Leave A Reply

Your email address will not be published.